गिरिडीह झारखण्ड

उपनगर आयुक्त ने सिहोडीह में हो रहे निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, पाई गई गयी अनियमितता

Share This News

गिरिडीह नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नम्बर 11 के सिहोडीह के नंदन नगर में बन रहे नगर निगम की करोड़ों रुपए की योजना का उप नगर आयुक्त स्मृता कुमारी ने निरीक्षण किया। नंदन नगर वासियों ने उपनगर आयुक्त से शिकायत की थी की नंदन नगर में जो निर्माण कार्य चल रहा हे उसमे कई तरह की अनियमितता बरती जा रही हैं। शिकायत मिलने के बाद नंदन नगर पहुंची उप नगर आयुक्त सीमृता कुमारी ने निरीक्षण के दौरान कई अनियमितता निर्माण कार्य में पाई ।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने घटिया किस्म के ईटा और सोलिंग में हो रहे अनियमितता को देखा साथ ही नाली निर्माण में कई जगह गड़बड़ी पाई उन्होंने जेई शोभा कुमारी व शुभम कुमार को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि संवेदक अगर सही से काम करता है तो ठीक है वरना इसे तुरंत निरस्त करने में भी देर नहीं होगी क्योंकि करोड़ों रुपए की लागत से डेढ़ किलोमीटर का रोड और नाले का निर्माण हो रहा है उसमें किसी भी तरह का अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।उन्होंने संवेदक को भी बढ़िया से काम करने का निर्देश दिया साथ ही गुणवत्ता पूर्वक कार्य करने का निर्देश दिया ।

उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि अगर अगली बार इस तरह की कोई शिकायत आई तो निश्चित रूप से कार्रवाई होगी ।ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंचे उपनगर आयुक्त ने ग्रामीणों से कहा है कि सड़क की गुणवत्ता में कोई भी अनदेखी नहीं होगी और सड़क व नाली का निर्माण गुणवत्ता पूर्ण होगा। मौके पर मो. इसराइल,अली रजा,पंकज वर्मा, बीएन मंडल,मनीष,विनोद,भगीरथ महतो आदि लोग मौजूद थे।