गिरिडीह झारखण्ड

अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन

Share This News

गिरिडीह, अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा जिला शाखा की ओर से रविवार को बरगंडा रोड स्थित साहू सदन में होली मिलन समारोह कार्यक्रम किया गया। सबसे पहले समाज के लोगों ओर अतिथितियो ने जरासंध चौक पर स्थित महाराज जरासंध की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए नमन किया। जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह की विधिवत शुरुआत की गई।

इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष दुर्गा राम चंद्रवंशी और संचालन प्रदेश महासचिव वासुदेव राम चंद्रवंशी ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर महासभा के राष्ट्रीय महासचिव सुदेश चंद्रवंशी उपस्थित। इस दौरान महासचिव श्री चंद्रवंशी ने कहा कि समाज के संगठन के बिना सर्वांगीण विकास नहीं हो सकता। हम सबों को हमारा समाज आर्थिक शैक्षणिक और राजनीतिक रूप से कैसे मजबूत हो उस पर कार्य करने की आवश्यकता है। प्रदेश अध्यक्ष जगन्नाथ राम ने कहा कि शिक्षा के बिना समाज का विकास संभव नहीं है शिक्षा से ही सफलता की मंजिल मिलती है। इस दौरान महासभा के हजारीबाग जिला अध्यक्ष अजीत कुमार चंद्रवंशी आदि लोगों ने भी संबोधित किया।

जिसके बाद सभी ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी साथ ही आपसी भाईचारे और सौहार्द के साथ रंगों का त्योहार होली मनाने की बातें कही। बैठक में वासुदेव राम, शिवनंदन प्रसाद, लखन राम, दुर्गा राम शंकर राम, उपेंद्र राय सुंदरलाल चंद्रवंशी चंद्रशेखर चंद्रवंशी वार्ड पार्षद अशोक राम शिवनंदन प्रसाद मनोज राम बबन कुमार सुरेश प्रसाद आदि लोग मौजूद थे।