गिरिडीह झारखण्ड

भू -माफियाओं की दबंगई, देर रात राजगढ़िया परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट, पुलिस ने शुरू की जांच

Share This News

गिरिडीह शहरी क्षेत्र में भू – माफियाओं की दबंगई इस कदर बढ़ गयी है कि रात के अंधेरे में जेसीबी के माध्यम से खाली पड़े जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है. कल देर रात को भी शहरी क्षेत्र के तिरंगा चौक के समीप स्थित राजगढ़िया परिवार की खाली पड़ी जमीन पर बने पुराने मकान को जेसीबी के माध्यम से ध्वस्त करने का प्रयास किया गया.

इतना ही नहीं कई लोगों के साथ मारपीट की गयी और एक युवती के ऊपर जेसीबी चढ़ाने आया प्रयास किया गया. इस घटना में अंकुल राजगढ़िया, श्रुति राजगढ़िया, मयंक राजगढ़िया, अरविंद राजगढ़िया समेत अन्य लोग घायल हुए है. घटना के बाबत श्रुति राजगढ़िया ने बताया कि देर रात को उनके चाचा संजय राजगढ़िया, अरुण राजगढ़िया के साथ करीब 20 से 25 गुंडे अचानक उनकी पुरानी फैक्ट्री पर जेसीबी लेकर पहुंचे और गेट के पास बड़ा पत्थर लगाकर गेट को बंद कर दिया और जेसीबी के माध्यम से दिवार तोड़ना शुरू कर दिया और मारपीट करना शुरू कर दिया.

बताया कि इस मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दे दी गयी है. इधर दूसरे पक्ष के अरुण राजगढ़िया ने बताया कि जो भी आरोप लगाया जा रहा है वह पूरी तरह से बेबुनियाद है, जिस जमीन पर कार्य किया जा रहा है वह उनलोगों की पुश्तेनी जमीन है, किसी के साथ मारपीट नहीं की गई है.