गिरिडीह झारखण्ड राजनीति

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संभावित गिरिडीह आगमन को लेकर किया गया बैठक का आयोजन

Share This News

गिरिडीह उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संभावित गिरिडीह आगमन को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान कार्यक्रम स्थल पर सभी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्णय लिया गया।

बैठक के दौरान उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा द्वारा सभी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को अपने-अपने विभाग के कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित परिसम्पति विवरण, उद्घाटन / शिलान्यास विध पत्र वितरण तथा स्टॉल से संबंधित विवरणी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

इसके साथ ही संबंधित विभागों के पदाधिकारी को कार्यक्रम के दौरान लाभान्वित होने वाले लाभुकों को समय पर लाने के लिए सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया। इसके अलावा सभी संबंधित विभागों के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि वे अपने अपने विभागों से संबंधित स्टॉल लगाना सुनिश्चित करेंगे।

वहीं अनुमंडल पदाधिकारी डुमरी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डुमरी को निर्देश दिया गया कि वे डुमरी अनुमंडल क्षेत्र में विधि व्यवस्था संधारण हेतु आवश्यक कार्रवाई करना सुनिश्चित करेंगे। इसके अलावा जिला परिवहन पदाधिकारी को आवागमन सुगमता से हो, इसके लिए सभी व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है।