गिरिडीह झारखण्ड

बिजली विभाग की लापरवाही से गयी गिरिडीह में एक व्यक्ति की जान, जर्जर बिजली का तार टूटने से हुआ हादसा

Share This News

बिजली विभाग की लापरवाही से गिरिडीह शहरी क्षेत्र के धरियाडीह में बिजली का तार टूटकर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान धरियाडीह निवासी भुनेश्वर दास के रूप में हुई है। घटना को लेकर बताया जाता है कि मृत व्यक्ति किसी काम को लेकर अपने घर से निकला था इसी दौरान बारिश के बीच बिजली का तार टूटकर उसके ऊपर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गयी।

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली विभाग की घोर लापरवाही के कारण आज एक व्यक्ति की मौत हो गयी है तार टूटकर गिरने के बाद बिजली विभाग को लाइन काटने के लिए बार बार फोन किया गया पर किसी ने भी फोन नही उठाया।

वहीं पूरे धरियाडीह में बिजली के तार की स्तिथि बहुत ही जर्जर है कई बार सूचना देने के बाद भी जर्जर बिजली के तारो को बदला नही गया। मौके पर मौजूद सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव ने कहा कि पिछले दो साल से बिजली विभाग को जानकारी देने के बाद भी बिजली के तारो को बदला नही गया है। ऐसे अधिकारियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो और कड़ी कार्यवाही की जाए साथ ही मृतक के परिजनों को जल्द से जल्द मुआवजा दिया जाए।