गिरिडीह झारखण्ड

बस दुर्घटना को लेकर गिरिडीह प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने की प्रेस वार्ता

Share This News

गिरिडीह में हुई बस दुर्घटना को लेकर प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार गिरिडीह वीना मिश्रा और सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार गिरिडीह सौरव कुमार गौतम ने जिला विधिक सेवा प्राधिकार की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया।

प्रेस वार्ता के दौरान प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार गिरिडीह वीना मिश्रा ने बताया कि डालसा लगातार गिरिडीह में हुई बस दुर्घटना पर नजर बनाए हुए हैं जहां भी सहयोग की जरूरत है जिला विधिक सेवा प्राधिकार की तरफ से उन्हें सहयोग किया जा रहा है। लगभग सभी घायल व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है या एक-दो दिन में मिलने की संभावना है ।

जो भी गरीबी की रेखा के नीचे गुजर बसर कर रहे है माननीय झालसा के आदेशानुसार उन्हें आर्थिक सहयोग भी किया जाएगा। उन्हें जो कानूनी रूप से मदद की जरूरत है उसके बारे में बताया गया। साथ ही साथ इस दुर्घटना में जिन जिन परिवार के सदस्यों की मृत्यु हुई है उनसे भी संपर्क किया गया एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकार के माध्यम से जो भी कानूनी मदद हो उन्हें उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी जानकारी सचिव महोदय के द्वारा लोगों को विस्तार पूर्वक बताया गया।