खेल-कूद गिरिडीह झारखण्ड शिक्षा

सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में प्रथम इंटर स्कूल और कॉलेज शूटिंग चैंपियनशिप का हुआ आयोजन

Share This News

आज सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में प्रथम इंटर स्कूल और कॉलेज शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सरिया संत जेवियर पब्लिक स्कूल, ओपन माइंड वर्ल्ड स्कूल, डिवाइन पब्लिक स्कूल, गिरिडीह कॉलेज गिरिडीह और सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आयोजन गिरिडीह जिला राइफल एसोसिएशन द्वारा किया गया था ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि अर्जुन बारला, जिला खेल पदाधिकारी ने एसोसिएशन को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस निशानेबाजी खेल में मन की एकाग्रता बहुत जरूरी है और बच्चों को निशानेबाजी खेल के प्रति जागरूक होने के लिए प्रोत्साहित भी किया तथा पदक वितरण भी किया।

इस कार्यक्रम के मुख्य संरक्षक श्री बिजय सिंह ने भी बच्चों का हौसला बढ़ाया और खेल के प्रति अपने समर्पण को सभी के साथ साझा भी किया।
साथ ही इस कार्यक्रम में खास अतिथि सामाज सेवी फरदीन इम्तियाज अहमद जी ने भी लंदन में खेले अपने निशानेबाजी खेल के अनुभव को साझा किया और बच्चों के साथ इस खेल का आनंद लिया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में रवि कुमार, , विवेक कुमार, रोशन कुमार, विकास कुमार साव, विकास कुमार दास, मधु कुमारी वंदना कुमारी, चाहत साहू |