गिरिडीह झारखण्ड

तीन दिनों से लापता नाबालिग छात्रा का शव कुएं से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Share This News

गिरिडीह के बिरनी प्रखण्ड के सिमराढाब शिव मंदिर मठा पहाड़ी के पास कुंआ में तीन दिनों से लापता एक नाबालिग छात्रा का शव संदिग्ध अवस्था मे तैरता हुआ पाया गया। जिसकी पहचान सिमराढ़ाब के शंकर स्वर्णकार की 17 वर्षीय पुत्री रिया रानी के रूप में हुई है। वह इंटर की छात्रा थी। शव को मवेशी चरानेवाले ग्रामीणों ने देखकर हो-हल्ला किया। जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी।

मामला संदिग्ध इसलिए माना जा रहा है क्योंकि तीन दिनों से लापता छात्रा के परिजनों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी। मृतका के पिता स्वर्णकार ने कहा कि मंगलवार को मेरी बेटी पर भूत सवार हो गया था। वह जोर-जोर से चीख रही थी।सुधार नहीं होने पर उसका झाड़ फूंक करवाया गया।मंगलवार दोपहर में वह नहाने के लिए चापानल पर पानी भर रही थी। थोड़ी देर बाद वह घर से निकल गई।

जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नही चला। इधर मौके पर पहुंचे बिरनी थाना प्रभारी मृत्युंजय सिंह ने कहा कि छात्रा के लापता होने की थाने को कोई सूचना नहीं दी गई थी। मौत कैसे हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कहा जा सकता है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।