गिरिडीह झारखण्ड

गिरिडीह चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने छठ पूजा समितियों को किया सम्मानित

Share This News

चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज गिरिडीह के द्वारा निर्माण पाइप्स के सहयोग से गुरुवार को भंडारीडीह रोड स्थित होटल संगम गार्डन में छठ पूजा समिति सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर गिरिडीह विधायक सुदीब्य कुमार सोनू मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि और चेंबर के पदाधिकारियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

जिसके बाद कुल 38 छठ घाटों की समितियों के साथ नगर निगम को छठ पूजा के दौरान बेहतर साफ-सफाई के लिए मोमेंटो और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान मेट्रोस गली छठ घाट को व्रतियों की बेहतर सुविधा के लिए, शिव शक्ति घाट को बेहतर साज सज्जा के लिए, आदर्श नगर छठ घाट सीहोडीह को साफ सफाई, अरगाघाट छठ घाट, और बुढ़वा आहर पचंबा छठ घाट को आकर्षक साज सज्जा बेहतर सुविधा के लिए सम्मानित किया गया। शास्त्री नगर छठ घाट को विशेष व्यवस्था के लिए सम्मानित किया गया।

इस बाबत सदर विधायक श्री सोनू ने बताया कि छठ पूजा समितियों को सम्मानित करने का कार्य किया गया। यह एक सराहनीय पहल है। इस तरह के समारोह से आने वाले समय में छठ पूजा समितियों को और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा। संयोजक अरविन्द कुमार ने बताया की छठ घाट समिति सम्मान समारोह का आयोजन पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत आज किया गया।

इस दौरान कुल 38 छठ घाटों के समितियों को सम्मानित किया गया। आने वाले समय में चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज और बेहतर करने का कार्य करेगा। मौके पर अध्यक्ष राहुल बर्मन ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि इस समारोह को आने वाले समय में और भव्य रूप दिया जाएगा। मौके पर सचिव विकास गुप्ता, कोषाध्यक्ष गोपाल भदानी, राजेश गुप्ता, धर्मप्रकाश, मशरूर आलम सिद्दीकी, दशरथ प्रसाद, अरुण साव, संजय कुमार, दिवेन तिवारी, गौतम सागर, राहुल कुमार, सुदीप गुप्ता, सुजीत कपिस्वे, संतोष शर्मा आदि मौजूद थे।