गिरिडीह झारखण्ड शिक्षा

मुख्यमंत्री सारथी योजना के तहत दिव्यांग प्रशिक्षणार्थियो को दी गयी सिलाई मशीन

Share This News

झारखण्ड कौशल विकास मिशन सोसाइटी की प्रमुख योजना मुख्यमंत्री सारथी योजना के अंतर्गत गिरिडीह में चलाये जा रहे कौशल प्रशिक्षण में सक्षम झारखण्ड कौशल विकास योजना के तहत प्लसमेंट ड्राइव में दिव्यांग प्रशिक्षणार्थियो को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोडने के लिए कुल 18 दिव्यांग प्रशिक्षणार्थियो को सिलाई मशीन का वितरण एरोसॉफ्ट हेल्थकेयर के द्वारा किया गया।

आयोजित कार्यक्रम में उएनडिपी परियोजना सहायक नवलेश निहार मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। मशीन वितरण के दौरान उन्होंने कहा कि युवा देश का भवीष्य है, और झारखण्ड सरकार इन युवाओ का भवीष्य संवारने के लिये कटिबध है, जरूरत है दृढ संकल्पीत होने का और कठिन परिश्रम का तभी आपके जिवन सफल और सार्थक हो सकता है।

कार्यक्रम में नियोजित हुए युवाओं ने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए आगे पूरे लगन से काम करने की इच्छा ज़ाहिर की। युवाओं ने इसके लिए
झारखंड कौशल विकास मिशन सोसाइटी के तहत एरोसॉफ्ट हेल्थकेयर प्रा० लिमिटेड को धन्यवाद दिया। मौके पर केन्द्र प्रबंधक ज्योती वर्मा, परियोजन प्रबंधक अरविन्द कुमार, बिरसा केन्द्र प्रबंधक विवेकानंद एवं प्रशिक्षण केन्द्र के सभी कर्मचारी रोशनी , पुनम , उमेश, अमन इत्यादि शामिल हुए।