गिरिडीह झारखण्ड

शहर में पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग को लेकर ABVP ने एसपी को दिया ज्ञापन

Share This News

गिरीडीह। शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा. दिए गए आवेदन में ABVP के सदस्यों ने मनचलों पर लगाम कसने के लिए शहरी क्षेत्र के बस स्टैंड, आर के महिला कॉलेज रोड, अलकापूरी चौक और नया पुल के पास पेट्रोलिंग बढ़ाने की माँग की.

इस संबंध में ABVP के कार्यकर्ताओं का कहना है कि शाम होते ही इन चौक चौराहों पर कुछ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होने लगता है. मनचले ट्यूशन से घर जाने वाली छात्राओं पर फब्तियां कसते हैं और उन्हें परेशान करते हैं. जिससे छात्राएं खुद को असुरक्षित और असहज महसूस करती हैं. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सह सोशल मीडिया प्रमुख आशीष कुमार ने बताया कि आर के महिला महाविद्यालय रोड में ABVP के आग्रह पर पुलिस पिकेट बनाया गया है.

मगर वह केवल खानापूर्ति के लिए रह गया है. उन्होंने कहा कि आए दिन वहां पर टोटो चालक बेवजह अपने साथियों को बिठाकर तेज़ ध्वनि में अश्लील गाना बजा कर घूमते रहते हैं. जिससे कॉलेज आने जाने वाली छात्राओं को परेशानी होती रहती है.

उन्होंने पुलिस अधीक्षक से इन इलाक़ो में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाते हुए मनचलों पर लगाम कसने की मांग की है. मौक़े पर ABVP के प्रदेश सह सोशल मीडिया प्रमुख आशीष कुमार, प्रदेश सह जनजातीय प्रमुख मंटू मुर्मू , गिरिडीह कॉलेज उपाध्यक्ष विकास वर्मा, गिरिडीह कॉलेज मंत्री नीरज चौधरी, शिवम कुमार आदि उपस्थित थे.