गिरिडीह झारखण्ड

गिरिडीह: सेंट्रलपिट में दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद के बाद हुआ पथराव, पुलिस ने संभाला मोर्चा

Share This News

गिरिडीह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सेंट्रलपिट में गुरुवार की सुबह दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया की देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया हालांकि जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस पदाधिकारियों को मिली तो पूरी पुलिस फोर्स की टीम मौके पर पहुंचकर पथराव कर रहे दोनों पक्ष के लोगों को खदेड़ कर भगा दिया.

बताया जाता है कि सेंट्रलपिट में बुधवार की रात को दुर्गा मंडप के समीप एक युवक मोबाइल पर बात कर रहा था, इसी बीच कुछ युवकों ने उक्त युवक को मोबाइल पर बातचीत करने से मना कर दिया, इसी बात को लेकर फिर से स्कॉर्पियो पर सवार होकर कुछ युवक मौके पर पहुंचे और फोन पर बात करने से मना करने वाले युवक को उठा कर ले गए. इसी के बाद मामला बढ़ गया.

इसी विवाद को लेकर आज पंचायत होने वाली थी और पंचायत के दौरान ही अचानक दोनों पक्ष के लोगों के बीच पथराव शुरू हो गई. फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है. मौके पर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी कैलाश महतो, मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी, पचंबा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह, इंस्पेक्टर श्याम महतो समेत भारी संख्या में पुलिस बल के जवान कैंप किए हुए हैं.