गिरिडीह झारखण्ड

लायंस क्लब आफ गिरिडीह टाउन के द्वारा निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन

Share This News

लायंस क्लब आफ गिरिडीह टाउन के द्वारा लायंस क्लब आफ इंटरनेशनल के संस्थापक लायन मेल्विन जोन्स के जन्मदिन तथा पौष माह में मकर संक्रांति को ध्यान में रखते हुए कोलडिहा क्षेत्र के 20 न० में स्थित उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय स्कूल प्रांगण में डा० प्रभात कुमार की टीम के सहयोग से 75 छात्र छात्राओं के आँखों की जाँच कर सभी को वाटर बोतल तथा केक व तिलकुट का वितरण किया गया।

डाक्टर प्रभात कुमार के सहयोग से किए गए नेत्र जाँच में लगभग 20 बच्चों के आँखो में परेशानी पाई गई। जिन छात्रों के आँख में परेशानी पाई गई है उन सभी बच्चों को अपने माता पिता के साथ डाक्टर प्रभात कुमार के क्लिनिक में बुलाया गया ताकि समुचित इलाज कराने का कार्य किया जा सके।

आज के कार्यक्रम में BEEO मदन कुमार, प्रधानाध्यापक अजय कुमार साव सहायक अध्यापक दिलीप कुमार की उपस्थिति में सभी बच्चों को प्रतिदिन विद्यालय में उपस्थित होकर पढ़ाई करने तथा पढ़ाई के लाभ के बारे में लायंस क्लब के अध्यक्ष लायन ध्रुव संथालिया जी ने विस्तार से समझाया।

आज के कार्यक्रम में सचिव ला० अनिल अग्रवाल, ला० सोनू केडिया, ला० डाक्टर आनंद , ला० दीपक जैन, ला० अनुराग जालान, ला० साहिल कुमार, ला० साहिल सलूजा व लायंस क्लब सनसाइन से ला० धीरज खेतान , ला० अक्षय केडिया, ला० अंकित भूदेलिया वग़ैरह उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग किया।

अध्यक्ष श्री ध्रुव सोंथालिया तथा सचिव अनिल अग्रवाल ने बताया कि लायंस क्लब आफ गिरिडीह टाउन हमेशा सामाजिक कार्यक्रम करते रही है और भविष्य में भी अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते रहेगी।