गिरिडीह झारखण्ड

पूर्णानगर में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में शामिल पांच आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

Share This News

गिरिडीह। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा उत्सव के दौरान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पूर्णानगर में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में शामिल पांच आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया. जेल भेजने से पूर्व सभी आरोपियों का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया.

जेल भेजे गए आरोपियों में पूर्णानगर निवासी संजय कुमार मरीक, सोनू कुमार मरीक, मोहम्मद साबिर, 16 नंबर चुंजका निवासी मोहम्मद ओवेश और मोहम्मद शाहबाज शामिल है. बताया गया कि 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर आयोजित धार्मिक अनुष्ठान के दौरान सोमवार की शाम पूर्णानगर में दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई.

मारपीट की घटना में कई लोग घायल हो गए थे. घटना के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और स्थिति को नियंत्रण में लिया. एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए घटना में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को सभी गिरफ्तार आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में पेश करते हुए जेल भेज दिया. बता दें कि घटना के बाद एसपी ने स्पष्ट निर्देश दिया था इस प्रकार के असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा.