गिरिडीह झारखण्ड शिक्षा

एडमिट कार्ड नहीं मिलने के विरोध में विद्यार्थी उतरे सड़क पर, एसडीएम के आश्वासन पर हटाया गया जाम

Share This News

गिरिडीह। इंटर की परीक्षा में शामिल होने वाले 52 विद्यार्थियों को परीक्षा प्रवेश पत्र नहीं मिलने से उनका आक्रोश फुट पड़ा. सोमवार को बच्चों ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया. विद्यार्थियों ने गिरिडीह धनबाद मार्ग को जाम कर नाराजगी जताई. जाम की सूचना पाकर सदर एसडीएम विशाल दीप खलको मौके पर पहुंचे और विद्यार्थियों को समझा बुझा कर शांत किया.

एसडीएम ने बच्चों को परीक्षा में बैठने की वैकल्पिक व्यवस्था करने भरोसा दिलाया. जिसके बाद बच्चों ने राहत की सांस ली और जाम हटाया गया. बताते चलें की अजीडीह प्लस टू उच्च विद्यालय के 52 विद्यार्थियों को लापरवाही के कारण परीक्षा प्रवेश पत्र नहीं मिल पाया है. मंगलवार 06 फरवरी से इंटर की परीक्षा आरंभ होने वाली है. इसी कारण बच्चों का भविष्य दांव पर लगा हुआ था और बच्चों के साथ अभिभावक भी चिंतित थे.

मौके पर एसडीएम विशाल दीप खलको ने कहा की फिलहाल बच्चों को परीक्षा में शामिल होने के लिए विकल्पिक व्यवस्था जिला प्रशासन करने में जुटी हुई है. उन्होंने कहा की विभाग से संपर्क कर समस्या का निराकरण करने का काम किया जा रहा है. किसी भी सूरत में बच्चों का साल बर्बाद नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा की एडमिट नहीं मिलने के पीछे जिम्मेवार व्यक्ति के विरुद्ध कारवाई भी की जाएगी.