गिरिडीह झारखण्ड

देशी कट्टा के साथ पकड़ा गया एक युवक, पुलिस की सक्रियता से बड़े अपराध की योजना हुई विफल

Share This News

गिरिडीह के गांवा थाना पुलिस ने एक लोडेड देशी कट्टा और पांच ज़िंदा गोलियों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक की गिरफ्तारी गांवा थाना क्षेत्र के चिहुंटिया गांव से हुई है. पकड़ा गया युवक मुकेश कुमार यादव गांवा थाना क्षेत्र के चिहुंटिया का रहने वाला है. बताया गया कि युवक किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने की फिराक में था.

इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. शनिवार को जिला मुख्यालय स्थित एसपी कार्यालय में एसपी दीपक कुमार शर्मा ने प्रेस वार्ता का पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया.

एसपी ने बताया कि शनिवार की रात गांवा थाना पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गांवा थाना प्रभारी सन्नी सुप्रभात के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई की गई है. कार्रवाई के दौरान चिहुंटिया गांव के समीप सुनसान स्थान पर एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया. तलाशी लेने पर उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा और पांच ज़िंदा गोलियां बरामद की गई.

पूछताछ में पकड़े गए युवक ने बताया कि पुरानी दुश्मनी में वह आपराधिक घटना को अंजाम देने आया था. एसपी ने कहा कि पूरे जिले भर में शनिवार को सरस्वती पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान पकड़ा गया अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था. मगर गांवा पुलिस की तत्परता से किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोक लिया गया.