गिरिडीह झारखण्ड

बगोदर थाना क्षेत्र में हुए लूट की घटना का गिरिडीह पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया उद्भेदन

Share This News

बगोदर थाना अंतर्गत सीएसपी संचालक से हुई लूट मामले का उद्भेदन गिरीडीह पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर लिया. पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट मामले में संलिप्त चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार अपराधियों में मोबारक हुसैन, अल्ताफ राजा, मो जावेद और जसीम अंसारी शामिल है. मंगलवार को एसपी द्वारा प्रेस वार्ता के बाद सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार अपराधियों के पास के लूट की घटना में इस्तेमाल किया गया दो मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त किया है.

इस संबध में पुलिस टीम द्वारा जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि 19 फरवरी को बगोदर थाना क्षेत्र के अलकडीहा खेतको रोड पर गेल ऑफिस के पास बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही बगोदर थाना पुलिस ने मामले की सूचना एसपी दीपक शर्मा को दी.

जिसके बाद एसपी के निर्देश पर बगोदर सरिया एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों के सहयोग से भाग रहे दो अपराधकर्मी मो जावेद और अल्ताफ राजा को दबोच लिया. गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए दो अन्य अपराधियों को पुलिस टीम ने 19 फरवरी की रात को ही गिरफ्तार कर लिया.

बताया गया कि इस लूटकांड में गिरफ्तार चार अपराधियों ने साथ अन्य अपराधकर्मी भी शामिल थे. जिनकी गिरफ्तारी और लुटे गए रकम की बरामदगी के लिए पुलिस की दो टीम क्षेत्र में लगातार छापेमारी में जुटी हुई है. इस लूटकांड के मामले में पीड़ित के आवेदन के आधार पर बगोदर थाना में 23/2024 के तहत कांड अंकित किया गया है.