गिरिडीह झारखण्ड

राज टेलीकॉम के कर्मी पर जानलेवा हमला में शामिल सात आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश और प्रतिशोध में दिया था घटना को अंजाम

Share This News

गिरिडीह। पचम्बा थाना क्षेत्र के अलकापुरी में बीते 27 फरवरी को राज टेलीकॉम के कर्मी पवन यादव पर जानलेवा हमला और लूटपाट कांड का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. इस कांड में शामिल सात अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस की एस आई टी की टीम ने की है.

गिरफ्तारी के बाद हमलावरों ने पुलिस को बताया कि प्रतिशोध के कारण पवन यादव के साथ घटना को अंजाम दिया था. बताते चलें की घटना के बाद पचम्बा थाना में इस मामले को लेकर चार नामजद और 10–12 अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया था.

केस दर्ज होने के बाद एसपी दीपक कुमार शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ बिनोद रवानी के नेतृत्व में नगर थाना प्रभारी आर एन सिंह, पचम्बा पुलिस इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी के साथ एक एसआईटी का गठन कर त्वरित कारवाई करते हुए गिरफ्तारी का निर्देश दिया था. एसआईटी की टीम ने मामले में ताबड़तोड़ कारवाई करते हुए साथ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपियों में सासांगबेड़ा निवासी आर्यन सिंह, चैताडीह निवासी कृतन यादव, बक्सीडीह निवासी कारू राम, ब्रजेश चौधरी, महेशलुंडी निवासी सूरज कुमार मंडल, डांडीडीह निवासी धर्मेंद्र कुमार, बस स्टैंड भुइंयाटोला का रहने वाला सुमित कुमार हाड़ी शामिल है. पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त हाकी स्टीक, लाठी डंडा समेत अन्य चीजें बरामद की है.