गिरिडीह झारखण्ड

चैताडीह स्थित सदर अस्पताल में गर्भवती महिलाओं के इलाज में लापरवाही की शिकायत पर पहुंचे युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष

Share This News

गिरिडीह। चैताडीह स्थित सदर अस्पताल के मातृ शिशु इकाई में गर्भवती महिलाओं के इलाज में लापरवाही की शिकायत पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हसनैन अली अस्पताल पहुंचे और निरीक्षण किया.

इस दौरान अस्पताल में ऑन ड्यूटी डॉक्टर के नहीं रहने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की. मौके पर अस्पताल की कुव्यवस्था और मरीजों की अनदेखी को लेकर उन्होंने कर्मियों की जमकर क्लास लगाई.

मौके पर उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पताल में गरीब गुरबों के बेहतर इलाज की व्यवस्था सरकार की तरफ से की जा रही है. मगर अस्पताल में ड्यूटी करने वाले डॉक्टर और कर्मियों की लापरवाही की वजह से मरीज को परेशान होना पड़ता है. मरीजों के प्रति सरकारी अस्पताल के कर्मियों का इस तरह का रवैया बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वह राज्य के शिक्षा मंत्री को लिखित शिकायत करेंगे. मौके पर उन्होंने सिविल सर्जन से फोन पर वार्ता कर चैताडीह अस्पताल की व्यवस्था और कर्मियों की आचरण में सुधार लाने की बात कही.

मौके पर युवा कांग्रेस के जिला सचिव बंटी अली, रोहित कुमार, जिला सचिव मोहम्मद इमरान, शाहरुख खान, विजय मुर्मू, छोटू खान, सूरज दास समेत अन्य लोग उपस्थित थे.