खेल-कूद गिरिडीह झारखण्ड

नेशनल वूशु प्रतियोगिता के लिए गिरिडीह के राकेश भारती कोइम्बटूर के लिए हुए रवाना

Share This News

गिरिडीह। तमिलनाडु के कोइम्बटूर के केपिआर इंजीनियरिग कॉलेज में 26 से 28 जुलाई तक आयोजित होने वाले 23वी जूनियर राष्ट्रीय वूशु प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गिरिडीह के राकेश भारती बुधवार को कोइम्बटूर तमिलनाडु के लिए रवाना हुए।

जिला वूशु संघ के सदस्यों ने राकेश भारती को शुभकामनाएं दी और उसे प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रवाना किया। मौके पर संघ के अध्यक्ष संदीप डगईच ने बताया की विगत महीने रांची में आयोजित जूनियर राज्यस्तरीय वूशु प्रतियोगिता में पदक जीत कर राकेश भारती ने अपना स्थान झारखंड टीम में बनाने में कामयाब हुए थे। अब वह राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रांची के लिए रवाना हुए हैं।

रांची से झारखंड के 34 सदस्यों की टीम के साथ वह कोइम्बटूर तमिलनाडु जायेंगे। उन्होंने कहा की मुझे पूरा विश्वास है की राकेश वहा भी पदक जीत कर गिरिडीह ही नहीं पूरे झारखंड का नाम रौशन करेंगे। मौके पर वुसु संघ के मुख्य संरक्षक मुकेश जलान, संरक्षक-राजेंद्र तरवे, अनिल मिश्रा, उपाध्यक्ष संतोष खत्री, सदन पटनायक, अमित स्वर्णकार, आकाश कुमार स्वर्णकार, अनीता ओझा, रोहित राय, शशिकांत विश्वकर्मा, ज्योति कुमार, अभिषेक कुमार समेत अन्य लोग उपस्थित थे।