गिरिडीह झारखण्ड

बिरयानी खाने के बाद युवक की तबियत बिगड़ी, जमकर हुआ हंगामा

Share This News

गिरिडीह शहरी क्षेत्र के कोर्ट रोड स्थित एक बिरयानी दुकान में बिरयानी खाने के बाद एक युवक की तबियत अचानक बिगड गयी। जिसके बाद आनन – फानन में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। युवक की पहचान पचम्बा के रहने वाले मो. इम्तियाज खान के रूप में की गयी। घटना के बाद काफी संख्या में लोग मौक़े पर पहुंच गए और जमकर हंगामा करने लगे।

इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंची और मामले को शांत कराया। बताया गया की इम्तियाज अपने कुछ दोस्तों के साथ कल शाम में कोर्ट रोड स्थित दिल्ली दरबार नामक बिरयानी दुकान में बिरयानी पार्टसल लेने के लिए आया हुआ था, इस दौरान जब उन सभी ने बिरयानी खायी। बिरयानी खाने के बाद मो. इम्तियाज खान नामक युवक की तबियत बिगड़ गयी।

दूसरी ओर दुकानदार का कहना है कि इन लोगों ने इनके दुकान से बिरयानी ले गए और खा लेने के बाद इनके दुकान पर आए और आरोप लगाने लगे कि बिरयानी ठीक नहीं थी इससे महक आ रही थी पैसे वापस करो कह कर इनके साथ मारपीट की है और जेब से हजार रुपये छिन लेने का आरोप लगाया है। इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंची ओर जांच – पड़ताल में जुट गयी।