गिरिडीह झारखण्ड

रोटरी गिरिडीह ग्रेटर ने मनाया 23 वा पदस्थापना दिवस समारोह, नए पदाधिकारियों को सौंपा गया पदभार

Share This News

गिरिडीह। रोटरी गिरिडीह ग्रेटर का 23 वा पदस्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिलापल 3250 रोटेरियन संजय खेमका शामिल हुए जबकि गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में रोटेरियन संतोष अग्रवाल उपस्थित थे। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में रोटरी गिरिडीह ग्रेटर के लिए वर्ष 2024–25 के लिए नए पदाधिकारियों का चयन किया गया और उन्हें जिम्मेवारी सौंपी गई।

नए पदाधिकारियों में अध्यक्ष के रूप में रोटेरियन सीए ब्रह्मदेव प्रसाद और सचिव के पद पर रोटेरियन राजेंद्र तरवे को मनोनित किया गया। जबकि आईपीसी रोटेरियन दीपक कुमार सोनथालिया, उपाध्यक्ष रोटेरियन सीए शंकर कुमार अग्रवाल, सह सचिव रोटेरियन सीए आकाश रौशन, कोषध्यक्ष रोटेरियन मनीष गुप्ता समेत अन्य पदाधीरियों का चयन किया गया।

मौके पर पुराने पदाधिकारियों ने नए पदाधिकारियों को पदभार सौंपा। कार्यक्रम में रोटरी गिरिडीह ग्रेटर द्वारा वर्ष 2023–24 में किए गए कार्यों को बताया गया और उनकी समीक्षा की गई। साथ ही कार्यक्रम में आने वाले साल में किए जाने वाले कार्यों की रूपरेखा तैयार की गई। इस कार्यक्रम में रोटरी गिरिडीह के अध्यक्ष रवि चूड़ीवाला, रोटरी गिरिडीह कपल के अध्यक्ष रोटेरियन सिद्धार्थ गौरीसरिया, इनर व्हील क्लब के अध्यक्ष रूपश्री खेतान, इंटरेक्ट क्लब गिरिडीह सीसीएल डीएवी के सदस्य, रोटरी क्लब के सदस्य, इनर व्हील क्लब के सदस्य के साथ तमाम रोटेरियन उपस्थित थे।