गिरिडीह झारखण्ड

रंजीत हत्याकांड के मुख्य आरोपी के नहीं पकड़े जाने पर लोगों फूटा गुस्सा, परिजन व ग्रामीणों ने मुफस्सिल थाना में दिया धरना

Share This News
गिरिडीह: बीते 19 दिन पहले महेशलूंडी निवासी रंजीत साव नामक युवक की हत्या जगन्य रूप से कर दिया गया था। जिसके बाद परिजन व ग्रामीण लगातार पुलिस से फरार चल रहा मुख्य आरोपी जावेद की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। लेकिन आज हत्या के 20 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस प्रशासन मुख्य आरोपी को पकड़ने में नाकाम है। इसी कड़ी में रंजीत के परिजन और ग्रामीण मुफस्सिल थाना में धरने पर बैठकर पुलिस के खिलाफ आक्रोश जता रहे है। धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया है। और लापरवाही बरती जा रही है। इसके कारण अभी तक रंजीत को न्याय नहीं मिल पाया है।

इधर इस मामले की जानकारी मिलते ही गिरिडीह एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह मुफस्सिल थाना पहुंचकर धरने पर बैठे लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। एसडीपीओ ने कहा कि हम लोग लगातार जावेद की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत हैं। जावेद के लिए आर एस टी के के लिए सारा प्रोसेस तैयार किया जा रहा है। और वारंट तैयार किया जा रहा है। कोर्ट का एक प्रक्रिया होती है। जिसके तहत जावेद की गिरफ्तारी बहुत ही जल्द किया जाएगा। उन्होंने परिजनों व ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि इस केस की मॉनिटरिंग खुद एसपी सर और हमारे द्वारा किया जा रहा है। पुलिस द्वारा कोई भी लापरवाही नहीं बरती जाएगी।