गिरिडीह झारखण्ड

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के प्रति श्रद्धांजलि और रिंकू के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने को लेकर निकाला कैंडल मार्च

Share This News

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गिरिडीह ईकाई के द्वारा रविवार को झंडा मैदान से टावर चौक तक आज ही के दिन पुलवामा अटैक में शहीद हुए मां भारती के वीर जवान के सम्मान में कैंडल मार्च निकालकर सभी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान अभाविप के कार्यकर्ताओं ने शहीदों के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित कर शोक सभा अर्पित की।

वहीं दूसरी ओर दिल्ली में कुछ दिन पहले घटी घटना में रिंकु शर्मा की जिहादियों द्वारा चाकू मारकर निर्मम हत्या कर देने के विरूद्ध में हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग किया। मौके पर परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जय श्री राम बोलने पर रिंकू की हत्या दरिंदों द्वारा कर दी जाती है जो कि बर्दाश्त करने लायक नहीं है। अगर दरिंदों को भारत सरकार जल्द से जल्द फांसी की सजा नहीं सुनाती है तो अभाविप पूरे देश में एक बहुत बड़ा आंदोलन करेंगा। वहीं अभाविप के जिला संयोजक कुमार गौरव ने कहा कि मां भारती के सच्चे सपूत के प्रति सच्ची श्रद्धा सुमन अर्पित कर देशवासी जवानों के इस बालिदान का हमेशा कर्जदार रहेगी। और भाई रिंकु शर्मा के हत्यारे को जल्द से जल्द फांसी सज़ा सुनाई जाय।

मौके पर संयोजक कुमार गौरव, आशीष सिंह, अक्षय कुमार, राहुल बर्णवाल, उज्जवल तिवारी, खुशी गुप्ता, अंकित राज, शशिकांत वर्मा, रोशन राय, कुंदन पांडेय, भोला राम, सूरज तिवारी, विशाल तिवारी, पप्पू , जीवन कुमार, विक्रम कुमार तेजस आदित्य, सचिन शर्मा,पवन राणा, राहुल राणा, अभिजीत कुमार, पोखन यादव, रोहित बर्णवाल,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थें।