गिरिडीह झारखण्ड

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर एनएमओपीएस ने किया सदर प्रखंड में कार्यक्रम, मुख्यमंत्री के नाम बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

Share This News

पाना है पेंशन का अधिकार, जाना है मुख्यमंत्री के द्वार…
कार्यक्रम के बैनर तले शनिवार को गिरिडीह प्रखंड मुख्यालय में एनएमओपीएस की और से पुरानी पेंशन बहाली अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के तहत सरकार की चुनावी घोषणा पत्र को लागू करते हुए वर्ष 2004 के उपरांत सरकारी सेवा में योगदान करने वाले सरकारी कर्मचारियों एवं अधिकारियों के लिए पुरानी पेंशन बहाल करने के संबंध में बातें कही।

साथ ही मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन प्रखंड विकास पदाधिकारी को सौंपा गया। इस दौरान रैली का संचालन कर रहे एनएमओपीएस जिला संरक्षक मुन्ना कुशवाहा ने कहा कि सरकार द्वारा जो घोषणा में पुरानी पेंशन बहाली का जिक्र किया गया था उसे अविलंब लागू किया जाए। झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के सचिव व राज्य उपाध्यक्ष मैनेजर प्रसाद सिंह ने कहा कि पुरानी पेंशन पाना कर्मियों का अधिकार है।

सरकार अपने घोषणापत्र को जल्द से जल्द लागू करें। मौके पर शिक्षक संघ के जिला सचिव राजेंद्र प्रसाद, शिक्षक संघ के जिला सचिव मोहम्मद अख्तर अंसारी, प्रखंड संयोजक राजेश कुमार सिंह, सत्यनारायण वर्मा, मिथुन राज, लालमोहन दास, राजेंद्र प्रसाद, त्रिपुरारी प्रसाद सिंह सनाउल्लाह अंसारी नीतू कुमारी सुनीता कुमारी के अलावे कई शिक्षक शिक्षिकाएं एवं अन्य विभाग के एनपीएस कर्मी उपस्थित थे।