गिरिडीह झारखण्ड

मोंगिया स्टील के छड़ लदे वाहन के चोरी कांड का त्वरित उद्भेदन करने को लेकर डॉ गुणवंत सिंह मोंगिया ने पुलिस के प्रति जताया आभार

Share This News

मोंगिया स्टील के छड़ लदे वाहन के चोरी कांड का त्वरित उद्भेदन करने को लेकर मोंगिया स्टील के चेयरमैन डॉ गुणवंत सिंह मोंगिया नें पुलिस प्रशासन को धन्यवाद दिया है।ईन्होंने कहां की पुलिस की इस रैपिडएक्शन कार्रवाई से व्यवसायियों में एक उम्मीद जगी है कि इस तत्परता से तमाम व्यवसाई सुरक्षित हैं। दरअसल बीते 13 जुलाई की रात को हुट्टी बाजार इलाके से मोंगिया स्टील का छड़ लदे वाहन को चोरों ने चुरा लिया था। इसको लेकर वाहन मालिक विकी कुमार ने नगर थाने में तहरीर दी थी।

जिसके बाद नगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 जुलाई को वाहन को बिहार के चकाई से बरामद कर लिया था। वाहन की बरामदगी के बाद पुलिस चोरों की तलाश में थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जमुआ के पास उसरी नदी से चोरी हुवे छड़ को बरामद करते हुवे कांड में संलिप्त 3 अपराधियों को धर दबोचा। बताया गया कि मामले को स्वयं डीएसपी संजय राणा देख रहे थे।

वही नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी भी इस पूरे मामले में तत्परता से लगे हुए थे। कांड का उद्भेदन होने पर डॉक्टर मोंगिया ने खुशी जाहिर की।इस बाबत इन्होंनें कहा कि पुलिस ने जिस तत्परता से कार्रवाई की है। वह काबिले तारीफ है और इस कांड के उद्भेदन होने से व्यवसाई वर्ग निश्चित रूप से खुद को सुरक्षित महसूस करगें।