गिरिडीह झारखण्ड

हिन्दू जागरण मंच ने की प्रेस वार्ता

Share This News

हिंदू जागरण मंच की प्रेस वार्ता आज बरगंडा स्तिथ आरएसएस कार्यालय में हुई। प्रेस वार्ता के दौरान जिला अध्यक्ष हिंदू जागरण मंच के महामंत्री महेश्वर नाथ ने बताया कि हम सभी सनातनी भक्तगण संविधान के नियमों के अनुपालन एवं कोरोना गाइडलाइंस का धार्मिक स्थलों पर नियम के पालन में भेदभाव का प्रतिवाद करते हुए श्रावण माह में तमाम मंदिरों में वैक्सीन ले चुके श्रद्धालुओं के प्रवेश की अनुमति प्रदान करने का अनुरोध उपायुक्त के माध्यम से सरकार से किया है। सरकार से आग्रह है कि कोरोना नियमो का पालन करते हुए साथ ही जिन भक्तों ने कोविड वैक्सिन ले ली है उन्हें मंदिरों में दर्शन की अनुमति दी जाए।

वही संगठन मंत्री रितेश पांडेय ने कहा कि प्रदेश स्तर पर धर्मांतरण के गोरखधंधे पर संज्ञान लेते हुए हिंदू धर्म के संवैधानिक अधिकारों के दुरुपयोग पर रोक साथ ही समय-समय पर ज्वलंत मुद्दे पर कार्यवाही नहीं होने से हिंदू समाज में निराशा का माहौल है। प्रशासन जल्द ही इस पर रोक लगाए।
प्रेस वार्ता के दौरान मौके पर जिलाध्यक्ष शिवशक्ति साहा, संगठन मंत्री रितेश पांडेय, महामंत्री महेश्वर नाथ, विधि प्रमुख अमरज्योति सिन्हा और जिला मंत्री मुकेश पांडेय उपस्थित थे।