गिरिडीह झारखण्ड

लायंस क्लब गिरिडीह टाउन और ऑर्किड मेडिकल सेंटर के सहयोग से विश्वनाथ नर्सिंग होम में मेडिकल कैम्प का आयोजन

Share This News

लायंस क्लब ऑफ गिरिडीह टाउन के द्वारा ऑर्किड मेडिकल सेंटर रांची के सहयोग से श्री विश्वनाथ नर्सिंग होम गिरिडीह में आज की मेडिकल कैंप लगाया गया। इस दौरान बताया गया कि कोविड-19 के के दौरान लोगों को हृदय संबंधी रोगों की एवं मानसिक रोग की विशेष शिकायत रही थी। चूंकि अपने शहर में यह सुविधाएं नियमित रूप से उपलब्ध नहीं है इसलिए इन परेशानीयो को ध्यान में रखते हुए हैं विशेष रूप से हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर फरहान शिकोह एवं डॉक्टर गोविंद माधव उपस्थित हुए हैं।

इस कैंप में मुख्य रूप से ECG की सुविधा के साथ साथ आवश्यक दवाओं का मुफ्त वितरण किया गया। वहीं कैम्प के दौरान आर्किड मेडिकल सेंटर के आकाश, नितिन एवं अरविंद का विशेष सहयोग रहा है। लायंस क्लब के सदस्यों में मुख्य रूप से जोनल चेयर पर्सन लायन विकास खेतान क्लब प्रेसिडेंट प्रवीण बगड़िया सचिव निर्मल सलामपुरिया कैंप कोऑर्डिनेटर अनिल अग्रवाल एवं दीपक जैन के अलावा लायन डॉक्टर नीरज डोकानिया, दिनेश खेतान, सुनील केडिया, अशोक बगड़िया, संजय डगेइच, संजय भुदोलिया प्रदीप डोकानिया,संजय जैन आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

लायंस क्लब ऑफ गिरिडीह टाउन ने ऑर्किड मेडिकल सेंटर रांची के सहयोग से आने वाले समय में और भी ऐसे शिविर लगाने का निर्णय लिया है। आवश्यकतानुसार ऐसे शिविर ग्रामीण क्षेत्रों में भी लगाए जाएंगे।
आर्किड मेडिकल सेंटर रांची ने यह आश्वासन भी दिया है लायंस क्लब के माध्यम के जिन रोगियों को रांची भेजा जाएगा उन्हें वहां विशेष सुविधाओं भी दी जाएंगी।