गिरिडीह झारखण्ड

रोटरी कपल्स और नवजीवन नर्सिंग होम के संयुक्त तत्वधान में निशुल्क चिकित्सा शिविर एवं आयुष्मान पखवाड़ा का आयोजन

Share This News

नवजीवन नर्सिंग होम तथा रोटरी कपल्स क्लब गिरिडीह के संयुक्त तत्वाधान में गिरिडीह के मंगरोङीह पंचायत भवन में निशुल्क चिकित्सा शिविर जिसमें 200 लोगो का रजिस्ट्रेशन कर निशुल्क दवा वितरण, एवं 100 लोगों का आयुष्मान कार्ड पंजीकरण का आयोजन किया गया। इस अवसर पर रोटरी कपल्स क्लब के अध्यक्ष तनवीर अहमद ने कहा कि हमलोग जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए हर समय तत्पर रहते है।

सचिव वैभव शाहाबादी ने कहा कि हमारी यह संस्था गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को समय-समय पर शिविर लगाकर सहयोग करती है। वहीँ नवजीवन नर्सिंग होम की CEO स्वाति बगेङिया ने कहा कि यह उनकी संस्था के द्वारा लगातार निरंतर प्रयास के तहद आज निशुल्क चिकित्सा परामर्श के साथ-साथ निशुल्क दवा वितरण, निशुल्क पैथोलॉजी जांच एवं निशुल्क मधुमेह जांच की व्यवस्था पंचायत भवन में की गई है। इस मौके पर निकटवर्ती कई गांव के लोग सैकड़ों की संख्या में महिला एवं पुरुष एवं बच्चे ने इस सेमिनार का लाभ उठाया। लगभग 200 मरीजों का रजिस्ट्रेशन किया गया।

शिविर का आयोजन में मुखिया साठु ठाकुर का अहम योगदान रहा। वहीं क्लब के अन्य सदस्यों में से गुरविंदर सलूजा, हरींदर मोंगीया,तरनजीत सलूजा,मणि सलूजा,सिद्धार्थ गौरिसरिया,सैंकी सलूजा ने शिविर को सफल बनाने में सहयोग किया।