गिरिडीह झारखण्ड

बस मालिक पर फायरिंग मामले में पूर्व वार्ड पार्षद सह भाजपा नेता शिवम आजाद समेत चार गिरफ्तार

Share This News

सम्राट बस के मालिक राजू खान पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता व पूर्व वार्ड पार्षद शिवम आजाद उर्फ शिवम कुमार श्रीवास्तव समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरिडीह के नगर थाना परिसर में थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी ने आज प्रेस वार्ता कर घटने की जानकारी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद एसपी अमित रेणु के निर्देश पर डीएसपी संजय राणा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी जो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

छापेमारी के क्रम में विकाश साहू उर्फ विक्की को बंगाल के बर्धमान से हिरासत में लिया गया जिसके बाद उसकी निशानदेही पर धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र से शिवम आज़ाद के साथ कांड में संलिप्त गुलाम रसूल और विजय कुमार हाड़ी को गिरफ्तार किया गया। बता दे कि 27 मई को बाइक पर सवार शूटर ने उस वक्त राजू खान पर फायरिंग कर दी थी जब वह बस स्टैंड में स्थित अपने ऑफिस से घर जा रहे थे। बताया जाता है कि बस स्टैंड में वर्चस्व को लेकर बस मालिक राजू खान की हत्या की साजिश रची गयी थी। वह इस मामले में बाल-बाल बच गये थे।

घटना के बाद बस मालिक राजू खान के आवेदन पर गिरिडीह नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी, जिसमें शिवम आजाद को मुख्य साजिशकर्ता बताया गया था। घटना के बाद से ही शिवम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी। जिसके बाद पुलिस ने हमले में शामिल दोनों शूटर के अलावा मुख्य साजिश करता शिवम आजाद को धनबाद से गिरफ्तार कर लिया।